Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या कोरोना महामारी के कारण अब फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज

Will film Bell Bottom not be released in theaters due to Corona epidemic?

Will film Bell Bottom not be released in theaters due to Corona epidemic?

जहां एक ओर कोरोना महामारी की दूसरी लहर कुछ हद्द तक थम गई हैं वहीं दूसरी ओर अब तीसरी लहर की चेतावनी भी देश के सामने आ चुकी है। लॉकडाउन और अनलॉक के बीच कई शहर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि सिनेमाघर बंद है। जिसका साफ असर उन फिल्म की रिलीज पर पड़ेगा जो कि थिएटर के खुलने का इंतजार कर रही हैं।

जिसमें अक्षय कुमार की बेल बॉटम का भी नाम शामिल हैं। बता दे कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म बेल बॉटम की रिलीज तारीख की घोषणा करते हुए ये बताया था कि ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलने के साथ ये पहली फिल्म होने वाली थी, जो कि रिलीज होती। लेकिन अब ट्रेड की नई रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के सिनेमाघर में रिलीज होने की उम्मीद ना के बराबर हो रही है।

याद दिला दें कि सूर्यवंशी के बाद अक्षय की ये दूसरी फिल्म होगी जो कि कोरोना के कारण सिनेमाघर के दरवाजे खुलने की राह देख रही है। कोरोना की तीसरी लहर के आने की सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र और बाकी शहरों में सिनेमाघर अभी बंद हैं। ऐसे में सिनेमाघर के खुलने के साथ प्रमोशन और बुकिंग के लिए मेकर्स के पास रिलीज की तारीख से पहले 1 महीने का समय होना चाहिए।

जल्द ही लोगों का दिल जीतने पर्दे पर आएगी ‘ऑक्सीजन मैन’

ट्रेड रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मेकर्स के पास सिनेमाघर में प्रमोशन और बुकिंग को लेकर अधिक समय नहीं है। सिनेमाघर के शुरू होना अभी भी मुमकिन नहीं है। ऐसे में मेकर्स जल्द फिल्म की रिलीज को लेकर कोई घोषणा कर सकते हैं।

Exit mobile version