Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारतीय जनता पार्टी हारेगी तो नौकरी मिलेगी : अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी हारेगी तो लोकतंत्र बचेगा, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का संविधान बचेगा। भारतीय जनता पार्टी हारेगी तो नौकरी मिलेगी, किसानों को एमएसपी मिलेगी। यह बातें समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कही। वे गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने (Akhilesh Yadav) कहा कि देश में किसानों को हक दिलाने के लिए चौधरी चरण सिंह जी से बड़ा नेता कोई नहीं रहा। उन्हीं के रास्ते पर चलने का काम हम सब लोग मिलकर करेंगे, हमें उम्मीद है आने वाले समय में भाजपा का उत्तर प्रदेश से सफाया होगा।

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा हटेगी तो देश बचेगा। मतदान तो करना ही पड़ेगा लेकिन मतदान तक हम सबको सावधान रहना पड़ेगा। अकाउंट इसलिए सीज़ हो रहे हैं क्योंकि चंदा चोरी में भाजपा सबसे आगे है।

सपा अध्यक्ष (Akhilesh Yadav)  ने कोरोना कॉल में लगाई गई वैक्सीन को लेकर भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि वैक्सीन का प्रचार भारतीय जनता पार्टी कर रही थी। इस देश की भोली भाली जनता को पता ही नहीं चला की वैक्सीन वालों से भी यह चंदा ले लेंगे, पैसा वसूल लेंगे।

Exit mobile version