Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विपक्ष के दुष्प्रचार का करारा जवाब देंगे ,सुशासन को जनता तक पहुंचायेंगे : अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को कहा कि जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव नतीजे आशा अनुकूल नहीं हैं।  उन्होंने कहा कि आने वाले समय में नये सिरे से फीडबैक लेकर जनता तक अपने सुशासन को पहुंचाकर विपक्ष के दुष्प्रचार का करारा जवाब दिया जायेगा।

यह बात गहलोत ने कांग्रेस के भाजपा से कम सीटें जीतने पर अपनी प्रतिक्रया में कही है। उन्होंने कहा कि जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों के नतीजे हमारी आशा के अनुकूल नहीं रहे हैं।

कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला बारूद बरामद

पिछले नौ महीने में हमारी सरकार वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिये मेहनत कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता लोगों का जीवन और आजीविका बचाना रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा पूरा ध्यान कोरोना महामारी पर रहा जिसके चलते हम अपनी योजनाओं और सरकार के कार्यों का अच्छे से प्रचार नहीं कर सके, वहीं विपक्ष के नेताओं ने ग्रामीण क्षेत्रों में दौरे कर भ्रामक प्रचार कर मतदाताओं को भ्रमित किया।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम नये सिरे से फीडबैक लेकर जनता तक अपने सुशासन को पहुंचायेंगे। विपक्ष के दुष्प्रचार का करारा जवाब देंगे। मुख्यमंत्री ने सभी मतदाताओं एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि इन लोगों ने इस चुनाव में भाग लेकर लोकतंत्र को मजबूत किया। उन्होंने सभी विजयी उम्मीदवारों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी जनप्रतिनिधि जनसेवा में सफल होंगे।

 

 

Exit mobile version