Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी की शो में दोबारा होगी एंट्री?

bigg boss 14

bigg boss 14

नई दिल्ली| बिग बॉस-14 अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स को लेकर चर्चा में हैं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस वीकेंड मेकर्स शो के दर्शकों को फिर से सरप्राइज दे सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस-14 में फिर से अली गोनी, सिंगर राहुल वैद्य और निक्की तंबोली की एंट्री हो सकती है। हालांकि शो में एंट्री को लेकर अभी तक न ही मेकर्स और न ही कंटेस्टेंट्स की ओर से कुछ कहा गया है।

द खबरी नाम एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- ‘अली और अन्य एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट इस शुक्रवार या शनिवार को घर में एंट्री ले सकते हैं। निक्की तंबोली और राहुल वैद्य भी उन्हें ज्वॉइन करेंगे।’ निक्की, अली और राहुल के शो से बाहर जाने से फैन्स और शो के दर्शक खुश नहीं थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इन कंटेस्टेंट्स की दोबारा वापसी को लेकर कैंपेन भी चलाया था।

यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा खेसारी लाल यादव का गाना

बिग बॉस-14 से राहुल वैद्य ने वॉलेंटरी एग्जिट लिया था। उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान से घर की याद आने की बात कही थी और शो को क्विट करने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद उन्होंने घर से विदाई ली थी। जबकि निक्की तंबोली फिनाले वीक में शो से एक्विट हो गई थीं। इसके अलावा अली गोनी ने खुद को घर से एविक्ट कर जैस्मीन भसीन को सेव किया था।

Exit mobile version