Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा, अपमान बर्दाश्त नहीं : कैप्टन

captain amrinder singh

captain amrinder singh

पंजाब में राजनीतिक दंगल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ कर दिया है कि वह अब कांग्रेस पार्टी में नहीं रहेंगे।

अमरिंदर सिंह का कहना है कि मैंने अपनी स्थिति साफ कर दी है कि वह इस तरह का अपमान नहीं सह सकेंगे, जिस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया गया है वह ठीक नहीं है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वह अभी बीजेपी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जिस तरह से विधायक दल की बैठक बुलाकर ऐन मौके पर मुझे जानकारी दी गई, मैंने तभी साफ कर दिया था कि मैं पद छोड़ रहा हूं। अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर किसी को मेरे ऊपर विश्वास नहीं है, तो मेरे रहने का क्या फायदा है।

शाह के बाद NSA डोभाल से मिले कैप्टन, सियासी गलियारे में अटकले तेज

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह टीम प्लेयर नहीं हैं, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए टीम प्लेयर की जरूरत है। अमरिंदर सिंह ने इस बात को स्वीकारा कि पंजाब में कांग्रेस की लोकप्रियता घट रही है और आम आदमी पार्टी का ग्राफ ऊपर जा रहा है।

अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह भले ही पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं हैं, लेकिन पंजाब अभी भी उनका है। इसलिए ही गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से मुलाकात की है।

आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का ये बयान तब आया है, जब बुधवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से मुलाकात की थी। अमरिंदर सिंह की इन मुलाकातों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं।

Exit mobile version