Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या रणवीर सिंह फिल्म ‘सीता’ में रावण का किरदार करते आएंगे नज़र?

Will Ranveer Singh be seen playing the role of Ravana in the film 'Sita'

Will Ranveer Singh be seen playing the role of Ravana in the film 'Sita'

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह से एक पौराणिक पृष्ठभूमि पर बनने जा रही फिल्म के लिए संपर्क किया गया है। दरअसल यह फिल्म ‘बाहुबली’ के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म का टाइटल है- ‘सीता’ (Sita)। उनके फैंस को यह जानकार रणवीर के फैंस बहुत हैरानी होगी कि उनके चहेते स्टार को अब बड़े पर्दे पर ‘रावण’ के तौर पर दिखाने की तैयारी चल रही हैं।

अगर सब ठीक रहा तो रणवीर फिल्म ‘सीता’ में रावण का किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। इस बीच यह भी खबरें है कि दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और महेश बाबू को लेकर भी एक पौराणिक कथा पर आधारित फिल्म की तैयारी चल रही हैं, जिसका टाइटल रामायण हैं।

Broken with Beautiful के season 3 का तीसरा गाना हुआ रिलीज

अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह को जिस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है, वह रामायण से कैसे अलग है। तो आपको बता दें कि जब भी हमने टीवी पर राम और सीता की कहानी देखी है, उसे हमेशा ही भगवान राम के परिपेक्ष्य से दिखाया गया है। फिल्म सीता के जरिए पहली बार दर्शक उस भाव को महसूस करेंगे, जो कि सीता मां ने किया था। इस फिल्म को सीता मां के परिपेक्ष्य से दर्शाया जाएगा।

 

Exit mobile version