Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

क्या पुराना सोशल मीडिया पोस्ट छीन लेगा ऑयन मॉर्गन की केकेआर की कप्तानी

Will this old social media post take away Eoin Morgan's KKR captaincy?

Will this old social media post take away Eoin Morgan's KKR captaincy?

पुराने सोशल मीडिया पोस्ट आईपीएल के कुछ दिग्गज विदेशी खिलाड़ियों को परेशान कर सकते है। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ऑयन मॉर्गन और हेड कोच ब्रैंडन मैक्कलम के खिलाफ केकेआर फ्रेंचाइजी कड़े कदम उठा सकती है। यह सामने आया है कि मॉर्गन, जोस बटलर और मैक्कलम भारतीय लहजे का मजाक उड़ा रहे थे। साल 2018 में इंग्लैंड के वनडे-टी20 कप्तान मॉर्गन और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भारतीय प्रशंसकों का मजाक उड़ाने के लिए ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल किया था। बाद में दोनों की बातचीत में मैक्कलम जुड़ गए। इसमें शामिल कुछ लोगों ने जाहिर तौर पर पोस्ट को हटा दिया है लेकिन उनके बातचीत का स्क्रीनशॉट पहले ही सामने आ चुका है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, “इस समय टिप्पणी करने के लिए इसके बारे में हम ज्यादा नहीं जानते। किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सभी तथ्यों को जानने की प्रक्रिया को पूरा करें। केकेआर किसी भी भेदभाव के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएगा।”

WTC final से पहले भारतीय पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गुंडप्पा विश्वनाथ ने की भविष्वाणी

टेलीग्राफ यूके की एक रिपोर्ट में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की ट्विटर टिप्पणियों पर कहा गया, “इन ट्वीट के सटीक संदर्भ पर हालांकि सवालिया निशान लगा है, लेकिन ये ऐसे समय में लिखे गए जबकि बटलर और मॉर्गन इंग्लैंड के स्थापित खिलाड़ी बन चुके थे और सोशल मीडिया पर अपराध किया है।” इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। हाल में ही इंग्लैंड बोर्ड ने ओली रॉबिन्सन को आपत्तिजनक ट्वीट के चलते इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबित कर दिया है।

 

Exit mobile version