Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आजीवन समाजवादी पार्टी के लिए करुंगा काम : शिवपाल यादव

Shivpal Yadav

Shivpal Yadav

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने प्रयागराज में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पद कोई मायने नहीं रखता है। पद मिले या ना मिले लेकिन अब आजीवन समाजवादी पार्टी के लिए ही काम करूंगा। यह मेरा अंतिम फैसला है।

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा कि पार्टी में उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे वह ठीक से निभाएंगे।। अगर कोई पद या जिम्मेदारी नहीं भी मिलती है तब भी वह संगठन के लिए काम करेंगे। कार्यकर्ताओं को सक्रिय करेंगे और पार्टी को मजबूत करने की कोशिश करेंगे।

शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि जयप्रकाश नारायण और डॉक्टर राम मनोहर लोहिया के पास कोई पद नहीं था, लेकिन वह दोनों जब बाहर निकले तो उन्होंने राजनीति में हलचल मचा दी। इसी तरह वह भी पद की कोई लालसा नहीं रखेंगे और संगठन को मजबूत करने का काम करते रहेंगे।

यूपी निकाय चुनाव पर लगी रोक बढ़ी, कल भी होगी HC में सुनवाई

शिवपाल ने कहा कि सपा हमारी पार्टी है। नेताजी की बनाई हुई पार्टी है, इसलिए पद मिले या ना मिले मैं आजीवन इसी में रहूंगा। पार्टी में उन्हें नेता विपक्षी दल बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह पहले भी नेता विरोधी दल रह चुके हैं, लेकिन इस वक्त अखिलेश इस भूमिका को निभा रहे हैं और अच्छे से एवं बेहतर तरीके से निभा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि शिवपाल यादव पूर्व में प्रदेश अध्यक्ष, महासचिव, नेता विपक्षी दल रहे चुके हैं। साथ ही प्रदेश में समाजवादी पार्टी की चार बार सरकार बनवाने में भी अहम भूमिका में रहे हैं।

Exit mobile version