सेरेना विलियम्स और ग्रेट ब्रिटेन के एंडी मरे की जोड़ी विम्बलडन टेनिस चैंपियनशिप में मिश्रित युगल के तीसरे दौर में

- in खेल
Loading...
serena williams  reuters
आसान नहीं राह : हालांकि अब इस जोड़ी की राह बहुत मुश्किल नजर आ रही है। अब तीसरे दौर में सेरेना-मरे का मुकाबला ब्राजील के ब्रूनो सोरस और अमेरिका की निकोल मेलिचर की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी से होगा। इस शीर्ष जोड़ी ने दूसरे दौर में यूक्रेन के डेनिस मोल्चानोव और कजाखस्तान की गैलिना वोस्कोबोएवा की जोड़ी को 7-6, 3-6, 6-3 से शिकस्त दी।

इसी वर्ग के एक अन्य मुकाबले में क्रोएशिया के मैट पेविक और कनाडा की गैब्रियल दावरोवस्की को जोड़ी ने ब्रिटेन के जेमी मरे और अमेरिका की बेथानी माटेक सैंड्स को 6-4, 3-6, 6-3 से पराजित करके तीसरे दौर में जगह बनाई।

मरे का फिलहाल एकल में वापसी से इनकार 
कूल्हे सर्जरी से रिकवरी के लिए युगल में उतरे तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता एंडी मरे ने एकल में वापसी से फिलहाल इनकार किया है। उन्होंने 26 अगस्त से शुरू होने वाले यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम के बारे में कहा, समय को देखते हुए फिलहाल यह संभव नहीं लग रहा। मैंने अपनी टीम से बात की थी। उनके हिसाब से मुझे अभी और ज्यादा मजबूत होने की जरूरत है। मुझे कोर्ट पर और उसके बाहर मजबूत होने के साथ ही पांच सेट खेलने के लिए शारीरिक रूप से और मजबूत होने की जरूरत है।

मैं जल्दी कोई और सर्जरी नहीं कराना चाहता। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैंने जो सर्जरी कराई है, उससे लंबे समय तक आराम रहे। एकल में वापसी के लिए मुझे शारीरिक रूप से  पूरी तरह से मजबूत होना होगा।

Loading...
loading...

You may also like

22 नवंबर का दिन भारतीय क्रिकेट इतिहास के लिए यादगार, जमकर किया अभ्यास

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। 22 नवंबर