Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

24 घंटे के भीतर अपहृत दूध व्यापारी को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, पांच गिरफ्तार

kidnapper arrested

kidnapper arrested

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद टूण्डला थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सकुशल अपहृत दूध कारोबारी को बरामद कर लिया है। इनके कब्जे से अवैध असलहा व घटना में प्रयुक्त एक कार भी बरामद की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि 13 अप्रैल की रात को कार सवार आये दो बदमाशों ने खेरिया कला ग्राम निवासी संतोष यादव ​का अपहरण कर लिया था। परिवार से एक लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। इसके बाद बहन मंजू देवी ने अपहरण की रिपोर्ट टूंडला थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से दो तमंचा, कारतूस, एक डंडा, रस्सी, अपहृत का मोबाइल व दो कार बरामद की है।

रमजान के दौरान निजामुद्दीन मरकज में 5 वक्त की नमाज पढ़ने की मिली इजाजत

इस मामले में सर्विलांस टीम समेत तीन टीमों का गठन कर अपहर्णकर्ताओं की तलाश में जुटी है। 24 घंटे के भीतर पुलिस ने अपहृत संतोष यादव को सकुशल बरामद करने से साथ ही पांच अपहरणकर्ताओं आशीष पोनियां, सचिन सोलंकी, अंकित, बबलू और अवनीश को गिरफ्तार किया है। जबकि इनके तीन साथी अंकित शर्मा, मुधिर बंसल और फरार है।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा गया है जबकि फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। गैंग का सरगना आशीष पौनिया है।

Exit mobile version