Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस पर फायरिंग के मामले में गवाह होमगार्ड को दिनदहाड़े मारी गोली

Shot

Shot

बांदा। 4 साल पहले पुलिस कर्मियों पर गोली चलाने का दुस्साहस करने वाले आरोपी ने शनिवार को दिनदहाड़े इस मामले में गवाह होमगार्ड को गोली (Shot) मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। इस घटना से गांव में दहशत व्याप्त है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें बनाई हैं। घटना अतर्रा थाना क्षेत्र की है।

जनपद के अतर्रा थाना अंतर्गत ग्राम बल्लान में होमगार्ड ओंकारनाथ शनिवार को सवेरे डॉक्टर के पास जा रहा था। तभी श्रवण के मकान के पास भजन सिंह पुत्र राम सजीवन सिंह ने ओंकार नाथ पर नाजायज तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगते ही होमगार्ड जमीन में गिर गया और हमलावर तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया।

दिनदहाड़े हुई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। परिवार के लोग घायल को लेकर अतर्रा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल बांदा के लिए रेफर कर दिया। यहां उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में मौजूद होमगार्ड के बेटे ने बताया कि पिता ने 2018 में पुलिस पर फायरिंग करने वाले भजन के खिलाफ गवाही दी थी। इसी रंजिश के चलते उसने पिता को गोली मारी है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अतर्रा आनंद कुमार पांडे ने बताया कि आज सवेरे सूचना मिली थी कि भजन सिंह द्वारा होमगार्ड को तमंचे से गोली मारी गई है। सूचना के आधार पर अतर्रा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना का मुआयना कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें भी बनाई गई हैं, जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Exit mobile version