Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के 14 वर्ष बाद भी मां न बनने से परेशान महिला ने चुराया बच्चा, पहुंची जेल

Female Smugglers

Female Smugglers arrested

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में नवजात बच्ची को चुराकर भागने का प्रयास कर रही महिला को नवजात बच्ची के परिजनों ने रंगेहाथों पकड़कर (Arrested) पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के बाद आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि आज सैफई थाना पर अरविंद पुत्र अमलेश निवासी शेखुपुर थाना एरवा कटरा जिला औरैया ने लिखित में सूचना दी कि उसकी पत्नी अंजू देवी को बीते 19 जनवरी को दो जुड़वा बेटियां पैदा हुई थीं।

अंजू देवी की तबीयत खराब होने के कारण पीजीआई अस्पताल सैफई में भर्ती करवाया गया था और आज शाम करीब चार बज एक महिला मेरी दो बेटियों में से एक बेटी को मेरी पत्नी के बेड से उठाकर वार्ड के बाहर जाने लगी जिसे ले जाते देखकर सिक्युरिटी गार्ड ने महिला को रोका तब तक अंजू देवी की मां अनीता देवी आ गई और उन्होंने बच्ची ले जा रही महिला का हाथ पकड़ा तो उसने अनीता देवी का हाथ झटक दिया।

इसी दौरान वहां मौजूद सिक्युरिटी गार्ड और अन्य लोगों की मदद से उस महिला को घेर लिया गया इसी सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना नाम लता पत्नी महेंद्र कुमार निवासी सदर बाजार कस्बा व थाना किशनी जिला मैनपुरी बताया है और उसने बताया कि उसकी शादी को चौदह वर्ष हो गए है लेकिन अभी तक उसके बच्चा नहीं हुआ है इसी वजह से आज उसके द्वारा बच्चा चोरी किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version