Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

82 बोतल शराब बरामद, महिला गिरफ्तार

Arrested

Arrested

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के रुपईडीहा स्थित भारत-नेपाल सीमा के चौकी निबिया के पास गश्त के दौरान एसएसबी व पुलिस जवानों ने गुरुवार को एक महिला से 82 बोतल शराब बरामद की । बरामद सामान नेपाल में बना हुआ है से सीज कर महिला को जेल भेज दिया है।

एसएसबी 42वीं वाहिनी के उप कमांडेंट अनिल कुमार यादव के निर्देश पर एसएसबी और पुलिस की टीम आने जाने वालों की जांच कर रही थी। संयुक्त गश्त के दौरान सीमा स्तम्भ संख्या 651/02 के निकट 100 मीटर भारत की ओर एक महिला को नेपाल से आते देखा गया, महिला बोरी लिए हुए थी।

गश्ती दल को शक होने पर युवती को रोका तो वह भागने लगी। उसे पकड़ कर भागने का कारण और नाम पता पूछा गया। तो उड़की पहचान खुशबू पुत्री सुरेश निवासी रूपईडीहा पुरानी बाज़ार के रूप में हुई है। महिला ने बताया कि बोरी में 82 बोतल नेपाली करनाली शराब है।

वह नेपाल से भारत अपने स्थानीय गांवो में कुछ रूपये कमाने के लालच में बेचने जा रही थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि बरामद शराब को सीज कर दिया गया है। टीम में उप कमांडेंट गंगा सिंह उदावत समेत एसएसबी के महिला और पुरुष जवानों के साथ पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Exit mobile version