Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला ने पेट्रोल डालकर किया आत्मदाह का प्रयास, ननद के साथ हुए झगड़े से थी क्षुब्ध

Burnt Alive

burnt alive

झांसी कोतवाली थाना क्षेत्र में दुकान को लेकर ननद से हुए विवाद से नाराज एक महिला ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इससे वह गम्भीर रुप से झुलस गई।

झुलसी अवस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही थी।

झरना गेट निवासी श्रीमती ज्योति पत्नी मुकेश पाठक की ललितपुर जिले के तालबेहट में रहने वाली ननद की आर्मी की जमीन पर एक दुकान है। दो माह पूर्व ननद से बिना पूछे ज्योति ने दुकान को नितिन साहू निवासी रानी महल को किराए पर दे दिया था। बीते रोज ननद ने ज्योति से दुकान का किराया मांगा। जिसको लेकर उनके बीच विवाद हो गया। विवाद होने के बाद उसने नितिन से दुकान खाली करने के लिए कहा।

इसके बाद नाराज होकर ज्योति घर से पेट्रोल डालकर बाहर आई और फिर आग लगा ली। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। किसी प्रकार जब तक शरीर पर लगी आग को बुझाया गया। ज्योति गम्भीर रुप से झुलस चुकी थी। झुलसी अवस्था में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। यह भी चर्चा है कि ज्योति दो बार पुलिस के पास प्रार्थना पत्र लेकर न्याय मांगने के लिए भटक चुकी है। थक हारकर उसने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है

Exit mobile version