Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला BDC हत्या मामले का हुआ खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार

Arrested

Arrested

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस ने एक बीडीएस महिला सदस्य हत्या (Murder) मामले का 12 घंटे के भीतर ही खुलासा करते हुए आरोपी भतीजे को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार ने बताया कि थाना अगौता क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर रैना में 62 वर्षीय बीडीसी महिला सतवीरी देवी की हत्या की सूचना आज प्रातः पुलिस को मिली थी प्रथम दृष्ट्या सर में चोटों के निशान द्वारा मृत्यु होना पाया गया था पुलिस ने घटना के अनावरण के लिए तीन टीमें गठित की थी।

जांच में पुलिस के शक की सुईं उनके देवर के बेटे सागर (22) की ओर घूमी। पुलिस टीमों ने आरोपी भतीजे को गिरफतार कर 12 घंटे के अंदर घटना का खुलासा किया खुलासा किया।

एसएसपी ने बताया कि सागर का चाल चलन अच्छा नहीं था यह अपनी प्रेमिका को लद्दाख घुमाना चाहता था इसके लिए उसे पैसे की जरूरत थी उसे मालूम था कि उसके ताऊ शादी में गए हुए हैं तथा ताई घर पर अकेली है इस लिए वह छत के रास्ते ताऊ के घर में घुसा तथा पहली मंजिल पर सो रही ताई के सिर पर हथौड़े से वार कर मृतिका की अंगूठी, चेन, कान का कुंडल और घर में रखी नकदी चुरा ली पुलिस ने सागर को गिरफतार कर उसकी निशानदेही पर खून से सने कपड़े सोने की चैन अंगूठी कानों के कुंडल एवं हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा बरामद कर लिए हैं। हत्यारोपी मर्चेंट नेवी का पूर्व कर्मचारी हैं।

Exit mobile version