Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चारबाग स्टेशन पर महिला ने सिपाही को पीटा

Charbagh station

Charbagh station

लखनऊ। लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Station) पर गुरुवार रात बीच रास्ते सामान रखने को लेकर सिपाही (Constable) से विवाद के बाद एक महिला ने उसको चप्पल से पीट (Beat up) दिया। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो वह महिला उनसे भी भिड़ गई। किसी तरह जीआरपी की एक महिला सिपाही ने दोनों को शांत कराया। रेलवे पुलिस ने वीडियो वायरल होने पर घटना को संज्ञान में लेते हुए पूरे मामले की रिपोर्ट आला अधिकारियों को भेज दी है। हालांकि दोनों पक्षों में से किसी ने अपनी शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

महिला द्वारा सिपाही पीटने का वीडियो वायरल होने पर आला अधिकारी सक्रियता दिखाई। वीडियो में एक महिला और युवक सिपाही से हाथापाई होती दिख रही है। जिसमें एक सिपाही फुटओवर ब्रिज पर रखे समान और बच्चों को खेलते देख चिल्लाते दिख रहा है। वहीं एक युवक सिपाही पर बच्ची के हाथ तोड़ने की धमकी का आरोप लगाते दिख रहा है। जिसके बाद भड़की महिला ने विरोध जताते हुए सिपाही से भिड़ गई। सिपाही द्वारा महिला को डंडा मारते हुए धक्का देने पर उसके साथ मौजूद युवक उसको पकड़ लेता है और हाथापाई शुरू हो जाती है। इसी दौरान कुछ लोग भी सिपाही और महिला के विवाद को बचाने की कोशिश करते है, लेकिन महिला सिपाही को पीटने के लिए सबसे उलझ जाती है, जबिक एक महिला सिपाही उसको रोकने की कोशिश कर रही है।

गाजियाबाद की ट्रेन पकड़ने आया था सिपाही, ओवर ब्रिज पर हुआ विवाद

लखनऊ चारबाग जीआरपी इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि गुरुवार देर रात लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात सिपाही अरुण गाजियाबाद के लिए ट्रेन पकड़ने आए थे। इसी दौरान बाराबंकी निवासी इरशाद से बीच रास्ते सामान रखने को लेकर टोक दिया। जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। इसी बीच इरशाद के साथ मौजूद महिला ने सिपाही के साथ मारपीट कर दी। आसपास के लोगों ने बचाने की कोशिश की तो उनके साथ भी उलझ गई। जीआरपी की महिला सिपाही ने यात्रियों की मदद से दोनों पक्षों को शांत कराया। दोनों पक्षों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई से इंकार कर दिया। वीडियो वायरल होने पर घटना को संज्ञान में लिया गया। उसके बाद अधिकारियों को घटना की जानकारी देकर पूरे मामले की रिपोर्ट तैयार कर लखनऊ पुलिस को भेज दी गई है।

Exit mobile version