Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला ने साड़ी का फंंदा लगाकर की आत्महत्या

Suicide

Suicide

बांदा। संदिग्ध परिस्थितियों में एक 60 वर्षीय महिला ने बबूल के पेड़ में अपनी साड़ी से फंदा लगाकर झूल गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला बबेरु कस्बे का है।

बबेरु के औगासी रोड में किराए के मकान में रह रही गंगदेइया पत्नी स्व. रामकृपाल अग्रहरि ने आज मर्का रोड पर ग्राम अनवान के हार में बबूल के पेड़ पर अपनी धोती से गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जब ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतार कर शव का पंचनामा कर शव विच्छेदन को जिला मुख्यालय भेज दिया। बताया जाता है कि मृतका मूलरूप से थाना मर्का के ग्राम मर्का की मूल निवासनी है, यहां अपने एक पुत्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रही थी। आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई तो मृतक के पुत्र पप्पू अग्रहरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। वहीं इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पुत्र पप्पू अग्रहरी के द्वारा बताया गया कि मेरी मां दिमाग से विक्षिप्त थी, जिससे घर में अक्सर लड़ाई झगड़ा करती थी।

आज सुबह घर से बाहर निकल गई, मुझे जानकारी हुई कि किसी महिला अनवान गांव में फंदे से झूल गई है। वह काफी देर से घर नहीं आई थी, जिसको लेकर अनवान गांव पर जाकर देखा तो वहां पर मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इस बारे में बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के द्वारा बताया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version