Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला ने दो बेटियों के साथ फांसी लगाकर दे दी जान

suicide

Suicide

मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी गांव में मंगलवार को गृह क्लेश में एक महिला ने दो बेटियों के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। तीनों के शव गांव के बाहर जंगल में पेड़ पर लटके मिले। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

खरखौदा थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी गांव निवासी ट्रक ड्राइवर मुश्ताक की शादी चार साल पहले हापुड़ जनपद के बझेड़ा गांव निवासी आयशा से हुई थी। दम्पत्ति के दो बेटी थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता था। कई बार पति अपनी पत्नी की पिटाई भी कर देता था।

मंगलवार दोपहर को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिस पर मुश्ताक ने आयशा की पिटाई कर दी। इससे दुखी होकर महिला अपनी दो बेटियों को लेकर घर से निकल गई। शाम को लोगों ने गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर आयशा और उसकी दो बेटियों आइफा और अलफिशा के शव लटके मिले। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर सीओ किठौर अमित राय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच-पड़ताल करके साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने महिला और दोनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ अमित राय ने बताया कि महिला के पति मुश्ताक ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर बताया था कि उसका पत्नी से झगड़ा हुआ है। इसके बाद पत्नी अपनी दोनों बेटियों को लेकर घर से चली गई है। डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची थी, लेकिन महिला नहीं मिली। इसके बाद महिला द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली। पति मुश्ताक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version