Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मूंगफली के हलवे के कारण हो गई महिला की मौत, जानें इसकी वजह

न्यूकैसल। मौत तो एक ना एक दिन आनी ही है। लेकिन कब और कैसे ये कोई नहीं जनता। हाल ही में न्यूकैसल में रहने वाली 31 साल की हन्ना सकीगला की मौत ने तो सभी को हैरान कर दिया।

हन्ना ने अपने बच्चों के साथ आराम से रात का खाना खाया। लेकिन इसके बाद जैसे ही वो मीठे में बनाए मूंगफली के हलवे को खाने लगी, उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक़, घटना 4 जनवरी का है। रात को करीब साढ़े 9 बजे हन्ना अपने बच्चों के साथ डिनर करने के बाद मूंगफली का हलवा खाने लगी। इसके बाद अचानक उसकी तबियत खराब होने लगी।

हन्ना को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई गई। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। डॉक्टर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उसे रास्ते में हार्ट अटैक आया और उसी वजह से उसकी मौत हो गई।

ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड ने दिवंगत पत्रकार कमाल खान को दी श्रद्धांजलि

अस्पताल में उसके ब्रेन ने कोई एक्टिविटी नहीं दिखाई। इसके बाद उसकी फैमिली ने हन्ना को गुडबाय करने का फैसला किया और इसका लाइफ सपोर्ट सिस्टम बंद कर देने का फैसला किया। हन्ना की बहन स्टेफनी ने डेली मेल ऑस्ट्रेलिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि हन्ना इस दुनिया में नहीं रही।

दरअसल, हन्ना को नट से एलेर्जी थी। उसके पेरेंट्स हर चीज के इंग्रीडिएंट चेक करते थे। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर हन्ना ने मूंगफली का हलवा बनाया क्यों? और अगर बनाया तो उसने खा कैसे लिया? हन्ना के बच्चे अब अपने नाना-नानी के साथ रहते हैं। लेकिन वो अपनी मम्मी को काफी मिस करते हैं।

Exit mobile version