Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पैसों के लेनदेन के विवाद में धक्का लगने के बाद महिला की मौत

Dead Bodies

Dead Bodies

मुुरादाबाद। जनपद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में पैसों के लेनदेन के विवाद में मारपीट के दौरान धक्का लगने के बाद हुई महिला की मौत (Death) के मामले में मृतका के बेटे की तहरीर पर दुआ रिपोर्टों पर मंगलवार रात्रि में मुकदमा दर्ज हो गया। पोस्टमार्टम में मौत का कारण हार्ट अटैक आया है।

थाना सिविल लाइंस के अवंतिका कालोनी तिकोना पार्क निवासी बीना (65 वर्ष) पत्नी स्वर्गीय फकीरचंद के चार बेटे रवि, नीरज, विक्की और अरविंद हैं। विक्की का सोमवार को दीपावली पर पड़ोस के गौतमनगर निवासी टीटू और उसके भाई राजकुमार से विवाद हो गया था। आरोपित राजकुमार और टीटू गुल्लक चुराने का आरोप लगाते हुए विक्की के घर पहुंचे थे। आरोप है कि दोनों ने विक्की को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। बेटे की पिटाई देख बीना बदहवास हो गई। वह बीच बचाव करने पहुंची तो धक्कामुक्की से गिर गई। जिसके बाद विक्की उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाद में विक्की ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दे दी।

थाना सिविल लाइन इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह ने बताया कि अवंतिका कालोनी निवासी मृतका के बेटे रवि की तहरीर के आधार पर आरोपित राजकुमार और उसके भाई टीटू के खिलाफ मारपीट और गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराके वृद्धा का शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम में मौत का कारण हार्ट अटैक आया है। एसएचओ गजेंद्र सिंह ने आगे बताया कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version