डॉक्टरों की लापरवाही से वृद्ध महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा 

डॉक्टर

लखनऊ। हमारे यहां डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया जाता है। मरीज की ज़िंदिगी डॉक्टर के ही हाथों में होती है, जिसमें एक लापरवाही मरीज की जान लर सकती है। ऐसे में उम्मीद की जाती है कि डॉक्टर अपना काम बखूबी ही करेंगे। आज कल आये दिन डॉक्टरों और मरीज के परिजनों के बीच झड़प की तस्वीरें सामने आती ही रहती है।

इलाज न मिलने की वजह से एक वृद्ध महिला की हुई मौत

ऐसा एक मामला राजधानी के सबसे बड़े अस्पताल किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी का सामने आया है, जहां समय पर इलाज न मिलने की वजह से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई, लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में 60 साल की वृद्ध महिला शीतला की मृत्यु हो गई।

ये भी पढे : लखनऊ: एलजेए पत्रकारों को स्वास्थ्य में विशेष सुविधा करायेगा उपलब्ध 

दवा और ब्लड समेत सभी चीजें उपलब्ध कराने के बाद भी मरीज को नहीं बचा सके 

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से ये महिला की मौत हुई है अगर इलाज समय पर मिलता तो शायद मरीज की ज़िंदगी बच सकती थी। परिजनों का आरोप है कि दवा और ब्लड समेत सभी चीजें उपलब्ध कराने के बावजूद भी डॉक्टर मरीज को बचा नहीं सके।

गुस्साए परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर किया हंगामा 

मरीज की मौत डॉक्टरों की ही लारवाही का नतीजा है। डॉक्टरों की लापरवाही से गुस्साए महिला के परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। हंगामें के दौरान परिजनों और डॉक्टरों के बीच झड़प भी हो गई। हंगामे को देखते हुए डॉक्टरों ने पुलिस और सुरक्षाकर्मियों की मदद से परिजनों को अस्पताल परिसर से खदेड़ दिया। अस्पताल प्रशासन ने हालात पर काबू पाने के लिए और परिजनों के हंगामे को देखते हुए जबरन शव को वहां से बाहर भी निकाल दिया।

loading...
Loading...

You may also like

बैंक कर्मी का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे लुटेरे को दबोचा

लखनऊ। मडिय़ांव इलाके में सरेराह बैंक कर्मी का