Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति पर लगा आरोप

check bounce

Congress leader booked in check bounce case

शाहजहांपुर। थाना कलान क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के परिजनों ने पति व अन्य परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बरेली के थाना फतेहगंज पूवी क्षेत्र की नई कालोनी बिलपुर निवासी चन्द्र प्रकाश दीक्षित ने बताया कि उनकी भतीजी प्रीति चतुर्वेदी की शादी 12 वर्ष पूर्व शाहजहांपुर के कस्बा कलान निवासी सकुन चतुर्वेदी से हुई थी। आरोप है कि सकुन के अवैध सम्बन्ध अपने ही छोटे भाई की पत्नी से हो गए। जिसका प्रीति विरोध कर रही थी। वहीं,सकुन व उसके परिजन प्रीति को रास्ते से हटाने के लिए आये दिन उसके साथ मारपीट किया करता था। इसी बात को लेकर दो माह पहले पंचायत भी हुई थी।

चन्द्र प्रकाश का कहना है कि बीती रात किसी समय सकुन व उसके परिजनों ने प्रीति की गला दबाकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह उन्हें प्रीति की मौत की जानकारी हुई। कलान आये तो यहां प्रीति का शव पड़ा मिला, जबकि पति व अन्य ससुरारीजन फरार हो चुके थे। उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

वहीं दूसरी तरफ भतीजी की मौत की खबर मिलने के कुछ समय बाद नई कालोनी बिलपुर में रहने वाले प्रीति के चाचा श्याम प्रकाश (45) ने भी दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वो बीमार चल रहे थे। सम्भवना जताई जा रही है कि श्याम प्रकाश भतीजी प्रीति की मौत का सदमा बर्दाश्त न कर सके और उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही।

Exit mobile version