पत्नी ने पति पर लगाया नौ बार शादी करने का आरोप, फिर जाने क्या हुआ

नौ बार शादीनौ बार शादी

लखनऊ।  राजधानी लखनऊ में एक महिला ने अपने पति पर नौ बार शादी करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति मजाक करता था कि मैं उसकी  सातवीं पत्नी हूं। हालांकि मैंने शुरू में उसकी बातों पर विश्वास नहीं किया, लेकिन एक महिला से बातचीत में उसने बताया कि वह मेरे पति को जानती है। उसने ये भी बताया कि मेरे पति से उसने शादी की है। इस जानकारी के बाद मुझे अहसास हुआ कि मेरे पति ने मेरे साथ धोखा किया है। मैंने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने नौ बार शादी करने की पुलिस में की शिकायत

पूरा घटनाक्रम लखनऊ का है, जहां पुलिस ने एक महिला की शिकायत के आधार पर उसके पति को गिरफ्तार किया है। महिला ने अपने पति पर नौ बार शादी करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति अकसर मजाक में कहता कि मैं उसकी सातवीं पत्नी हूं। हालांकि मैंने उसकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया। इस बीच मैंने एक लड़की बात की जो मेरे पति को जानती थी। बातचीत में उस लड़की ने बताया कि उसने भी मेरे पति से शादी की है। उस लड़की ने बताया कि वो उसे अपनी नौवीं पत्नी कहकर पुकारता था।

ये भी पढ़ें :-जदयू के दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी, कहा-अभी और लोग भी छोड़ेंगे नीतीश का साथ

आरोपी पति ने क्या कहा

इस बीच महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी शख्स ने बताया कि मैंने केवल तीन शादियां की हैं। मेरी पत्नी ने मेरे मजाक को गंभीरता से ले लिया। मुझे मेरी पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं।

पुलिस ने गिरफ्तार कहा पूरे मामले कर रहे हैं जांच

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि हमने आरोपी शख्स को उसकी पत्नी के लिखित शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके पति ने एक और शादी की है। हालांकि अब महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने और भी शादी की हैं। फिलहाल हम इसकी जांच कर रहे हैं।

राजधानी लखनऊ में एक महिला ने अपने पति पर 9 बार शादी करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति मजाक करता था कि मैं उसकी 7वीं पत्नी हूं। हालांकि मैंने शुरू में उसकी बातों पर विश्वास नहीं किया, लेकिन एक महिला से बातचीत में उसने बताया कि वह मेरे पति को जानती है।

loading...
Loading...

You may also like

BJP की कमल संदेश यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम

लखनऊ। आज प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी