Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला ने जहर खाते हुए बनाया वीडियो, दरोगा ने ऐसे बचाई जान

committed suicide

committed suicide

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सब इंस्पेक्टर की जाबांजी ने एक महिला की जान बचा ली। दरअसल, पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने जहर खाते हुए वीडियो बना लिया। इस वीडियो को उसने अपनी बुआ के पास भेज दिया। बुआ ने तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दरोगा सुमित राय दीवार फांदकर घर में घुसे और महिला की जान बचाई।

तीन साल पहले शालिनी विश्वकर्मा की शादी बरहज थाना के तिवारीपुर मुहल्ले के रहने वाले प्रेम विश्वकर्मा के बेटे चन्द्रकान्त विश्वकर्मा से हुई थी। शादी के कुछ दिन तक सब ठीक-ठाक रहा। पति बाहर मुम्बई में काम करता है। ससुर और सास एक ही घर मे रहते हैं, लेकिन अलग। पति चन्द्रकान्त अपनी पत्नी शालिनी की अनदेखी करता है।

बिकरू कांड में आरोपी बनाई गई खुशी दुबे की रिहाई के लिए BSP महासचिव लड़ेंगे केस

इसी बात से परेशान होकर शालिनी ने 19 जुलाई को दोपहर में मोबाइल से वीडियो बनाते हुए जहर खा लिया और यह वीडियो अपनी बुआ, जो बनारस इलाज़ के लिए गई थीं, उन्हें भेज दिया। उसने अपने पति को भी भेजा. बुआ ने बरहज थाना प्रभारी टीजे सिंह को फोन कर मामले से अवगत कराया।

जैसे ही थाना प्रभारी को यह सूचना मिली, वैसे ही सुमित राय नाम के दरोगा को महिला के घर पर भेज दिया। दरोगा सुमित राय महिला के घर पहुंचे तो गेट अंदर से बंद था, वे बाउंड्री कूदकर अंदर दाखिल हुए और महिला का दरवाजा खुलवाकर उसे पुलिस गाड़ी में डालकर अस्पताल ले जाकर इलाज़ कराया। समय से अस्पताल पहुंचने से महिला की जान बच गई।

इस राज्य की पहली ट्रांसजेंडर RJ का फ्लैट में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा ने कहा कि महिला जहर खाकर तड़प रही थी, पुलिस की सक्रियता की वजह से उसकी जान बच गई, इस संबंध में छानबीन करने पर यह पता चला है आपसी गृह कलह से वह काफी परेशान थी, उसके हस्बैंड बाहर रहते थे और घर में यहां पर भी उचित सम्मान नहीं मिल पा रहा था, इससे दुखी होकर के उसने यह कदम उठाया था।

Exit mobile version