Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला की गला रेतकर हत्या, पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

murder

Murder

झांसी। रक्सा थाना क्षेत्र में एक युवती की गला रेतकर हत्या (murder) कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कस्बा रक्सा निवासनी 25 वर्षीय निधि राजपूत पुत्री स्व. जगदीश राजपूत अपने मायके में रह रही थी। बीती रात वह अकेले छत पर सोने गयी थी। उसी दौरान उसकी हत्या कर दी गयी। गले व शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान भी पाए गए। मृतका के घरवालों ने उसके पति अखिलेश द्वारा हत्या करने की आशंका व्यक्त की गयी। इस पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसएसपी शिवहरी मीना ने बताया कि सूचना पर तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। मौके पर फारेंसिक एवं डॉग स्क्वाड द्वारा बारीकी से निरीक्षण कर साक्ष्य संकलन किया गया। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। घटना स्थल पर मिले महत्वपूर्ण साक्ष्य एवं मृतका के फोन से प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु 3 टीमें रवाना कर दी गई है।

गौरतलब है कि मृतका निधि राजपूत की शादी अखिलेश राजपूत पुत्र रामसेवक राजपूत निवासी मियापुर बघेरा चिरगांव से वर्ष 2013 में हुई थी । पिछले कई वर्षो से पति- पत्नी के बीच विवाद चल रहा था जिसके कारण दोनों पति-पत्नी पिछले दो वर्षों से अलग-अगल रह रहे थे। निधि का परिवार दूसरी शादी करना चाहते थे । बात भी लगभग पक्की हो गई थी। इसी दौरान यह घटना घटित हो गई।

Exit mobile version