Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संदिग्ध परिस्थितयों में महिला की हत्या, झाड़ियों में मिला रक्तरंजीत शव

murder

murder

उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले के शिवली इलाके में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितयों में हत्या कर दी गई, जिसका शव कस्बे के निकट झाड़ियों से बरामद किया गया।

महिला का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले उसके चचेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) केशव कुमार चौधरी ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को ग्रामीणों ने महिला का शव झाड़ियों में पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि यह सब पास में ही रहने वाली 22 वर्षीय कोमल उर्फ गौरी का है ,जिसकी जानकारी होते ही पुलिस ने कोमल के परिजनों को घटना की जानकारी दी। शिवली कस्बा निवासी वाली कोमल उर्फ गौरी अपने पिता के घर आई हुई थी और देर रात पड़ोस में रहने वाले चचेरे भाई के यहां रुकने की बात कह कर घर से गई थी।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी शिनाख्त कोमल उर्फ गौरी के रुप में की। परिजनों ने चचेरे भाई पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए हंगमा किया। पुलिस ने परिजनों को शांत कराते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका है कि दुराचार का विरोध करने पर उसकी हत्या की है,क्योंकि शव के नीचले हिस्से पर कपड़ा नहीं था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version