Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नमाज पढ़ रही महिला की धारदार हथियार से हत्या

murder

Murder

शाहजहांपुर। जनपद में युवती को कलाम पाक पढ़ाने आने वाले एक युवक ने युवती के घर में घुसकर उसकी मां की हत्या (murder) कर दी। वहीं हमले में युवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार, थाना रामचन्द्र मिशन क्षेत्र में पुत्तू लाल चौराहे के पास रहने वाले फईम की 20 वर्षी बेटी इलमा को वहीं पड़ोस में रहने वाला दाऊद नामक युवक उर्दू व कलाम पाक पढ़ाने आता था। कुछ दिनों पूर्व किसी बात पर फईम व दाऊद के बीच विवाद हो गया। फईम ने दाऊद की घर आने पर रोक लगा दी और दाऊद से बेटी को भी पढ़ाने के लिए मना कर दिया।

शुक्रवार अपराह्न करीब तीन बजे दाऊद फईम के घर पहुंचा। उस वक्त इलमा और उसकी मां साइमा (50) नमाज पढ़ रही थी। जबकि इलमा का छोटा भाई घर पर खेल रहा था। इस दौरान दाऊद ने मां बेटी पर हमला कर दिया और किसी चीज से मां बेटी के सर पर ताबड़तोड़ कई वार कर मां बेटी को घायल कर दिया।

घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने साइमा को मृत घोषित कर दिया। वहीं इलमा का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

क्षेत्राधिकारी सदर अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है और आरोपी जल्द पुलिस की पकड़ में होगा।

Exit mobile version