Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में घुसकर महिला की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

murder

murder

झारखंड के पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई है। यह वारदात सतबरवा थाना क्षेत्र के सतबरवा चट्टी के बदलाया टोला की है।

घटना के वक्त महिला सो रही थी। महिला को गोली कनपटी पर सटाकर मारी गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया और तहकीकात शुरू कर दी है।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसमें एक महिला भी शामिल है। पुलिस का दावा है कि मामले का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार बदलाया टोला में 35 साल की महिला की बीती रात घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। महिला अपने कमरे में सोई थी।

बताया जाता है कि गोली लगने के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर रात में ही ग्रामीण मौके पर जुट गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

24 घंटों में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 385 आतंकवादी, 210 हुए घायल

पुलिस ने शनिवार की सुबह शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया। महिला के पुत्र ने बताया कि शुक्रवार की रात 8 बजे के करीब तीन लोग शराब पीने के दौरान झगड़ा कर रहे थे। घटना में इनकी संलिप्तता हो सकती है।

मृतका के 4 बच्चे हैं जिनमें एक पुत्र और तीन नाबालिग बेटियां हैं। पुलिस हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के लिए कई जगह छापेमारी कर रही है। हत्या से पहले महिला के साथ रेप की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि, पुलिस अधिकारी इस संबंध में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि इस संबंध में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

अवैध शराब बेचती थी महिला

ग्रामीणों और पुलिस का कहना है कि मृत महिला अपने घर पर ही महुआ की अवैध शराब बेचा करती थी। उसके घर पर हर दिन बड़ी संख्या में लोग शराब पीने भी आया करते थे। शक यह भी है कि किसी शराबी से मृतका का विवाद हो गया होगा और उसने महिला को घर में घुसकर गोली मार दी होगी। पुलिस तमाम पहलुओं के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि हत्या की गुत्थी जल्द ही सुलझा ली जाएगी।

Exit mobile version