Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार

Murder

Murder

बुलंदशहर। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के जतवाई गांव में बुधवार को एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने एक आरोपित को मौके पर ही दबोच लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। बदमाश ने बताया कि महिला के भतीजे ने ही उसकी हत्या करवाई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के जटवाई गांव में बुधवार को अनिता पत्नी मुकेश अपने घर में पशुओं का दूध निकाल रही थी। उसी समय तीन युवक दूध लेने के बहाने वहां पहुंचे और उन्होंने महिला की कमर में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगे। ग्रामीणों ने घेरकर एक बदमाश को दबोच लिया, जबकि दो बदमाश फरार हो गए।

ग्रामीणों ने उस बदमाश की जमकर पिटाई की। लोग घायल महिला को लेकर अस्पताल जाने लगे, लेकिन महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में बदमाश ने बताया कि मृतका अनिता के जेठ के बेटे चरणजीत ने दो लाख रुपए की उसकी हत्या का सौदा किया था।

चरणजीत को शक था कि पिछले साल उसके पिता की मृत्यु उसकी चाची द्वारा कराए गए तंत्र-मंत्र की वजह से हुई थी। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपित चरणजीत व दो फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है। एसएसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version