Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हॉस्पिटल में पार्थ चटर्जी पर महिला ने फेंका जूता

Partha Chatterjee

Partha Chatterjee

कोलकाता। शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) पर स्थानीय एएसआई जोका अस्पताल में एक महिला ने जूता फेंका है।

मंगलवार को पार्थ (Partha Chatterjee) को स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल लाया था। इस दौरान एक महिला ने पार्थ पर जूता फेंका लेकिन तब वह गाड़ी में बैठ गए थे। महिला ने एक के बाद एक दोनों पैरों से जूता निकाल कर फेंका लेकिन दोनों जूते गाड़ी में लगने के बाद नीचे गिर गए। महिला की पहचान सुभ्रा घोराई के रूप में हुई है। वह मूल रूप से उत्तर 24 परगना के आमतला की रहने वाली है।

इसका जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि महिला ने सामान्य सूती की साड़ी पहनी है, सिर पर बिंदी लगी है, सिंदूर लगाया है और बालों को बांधकर जुड़ा बनाया है। वेशभूषा से वह सामान्य परिवार की महिला नजर आ रही है। उसकी एक बेटी है जो फिलहाल बारहवीं में पढ़ती है। बताया गया कि महिला भी स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल आई थी।

भारती ने बनाया बेटे का इंस्टाग्राम अकाउंट, 6 दिन में ‘गोला’ के हुए इतने फॉलोअर्स

महिला ने कहा, ‘इनके पास करोड़ों रुपये हैं। कोलकाता में कई जगह फ्लैट खरीदे हैं। बड़ी गाड़ियों में अस्पताल आ रहा है। इनकी वजह से डॉक्टर हमें समय से नहीं देख पा रहे हैं। इसलिए मैंने जूते फेंके। अगर जूता उसके सिर पर लगता तो मुझे शांति मिलती।”

शुभ्रा ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘यह हमारे गुस्से की अभिव्यक्ति है। हजारों लोगों को उसके भ्रष्टाचार की वजह से रोजगार नहीं मिला। उन सभी के गुस्से की अभिव्यक्ति है।” महिला ने आगे कहा, “मैं उसे जूते क्यों न मारूं? उसने गरीब लोगों के पैसे से कई फ्लैट खरीदा। अब मैं नंगे पांव ही घर जाऊंगी।”

Exit mobile version