Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गैर मर्द के साथ थी महिला, बेटी ने देखा तो उठाया यह खौफनाक कदम

murder

murder

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्यार में अंधी मां ने अपनी बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। मायके आई मां प्रेमी के घर में रह रही थी। उसके साथ उसकी पांच साल की बेटी भी थी। मां को इस तरह गैर मर्द के साथ रहता देख बेटी ने पिता से सारी बात बता देने की बात कही।

अपने पति से शिकायत की बात सुन मां ने प्रेमी संग मिलकर बेटी को कुएं में फेंक दिया। मंगलवार को पुलिस ने कुएं से मासूम का शव बरामद किया। आरोपी मां और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया तो पूरी घटना का खुलासा हुआ।

योगी सरकार ने कांग्रेस नेता अजय राय की हटाई सुरक्षा, शस्त्र लाइसेंस भी किया निरस्त

घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है। सुरसना गांव की रेनू का ब्याह कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव निवासी संतोष कुमार के साथ हुआ था। उसकी पांच साल की बेटी थी। बच्ची को लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी।

31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था लेकिन वो पहुंची ही नहीं। सुसराल वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

इस बीच सोमवार के रेनू के सुसराल वालों को पता चला कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी सचिन यादव के घर में मौजूद है, लेकिन उसके साथ बेटी नही है। परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। आज जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पाया गया।

बंगाल चुनाव में मतदाताओं ने कहा- टीएमसी के लोग मतदान करने नहीं दे रहे

इसके बाद एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने मां और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि रेनू का साल भर से सचिन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी। बच्ची ने इस बात को लेकर कहा कि वो पिता संतोष से ये बात बताएगी। इस पर दोनों ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी।

Exit mobile version