Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फांसी पर लटका मिला महिला का शव, मचा हड़कंप

कन्नौज। कन्नौज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ठठिया थाना क्षेत्र के खलगपुरवा गांव में विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला। साथ ही, उसके दो बच्चों का शव जमीन पर पड़ा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि, महिला ने दोनों बच्चों को जहर देकर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुद भी आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फॉरेसिंक टीम ने घटना स्थल पहुंचकर साक्ष्यों को एकत्र किया।

बलबीर गिरि संभालेंगे बाघंबरी मठ की गद्दी, औपचारिक हुई घोषणा

क्या है मामला ?

मामला थाना ठठिया क्षेत्र के खलगपुरवा गांव का है। गुरूवार को गांव के रहने वाले गोविंद की 26 वर्षीय पत्नी विनीता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। जबकि उसके दो महीने के बच्चे और तीन साल के बच्चे बउआ का शव जमीन पर पड़ा मिला। शव को देख परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर तीनों शवों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मृतका का पति बहन को दवा दिलाने गया था

सूचना मिलते ही सीओ तिर्वा दीपक दुबे भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। ससुर रामसेवक ने बताया कि बेटा गोविंद बहन को दवा दिलाने बुधवार को कानपुर गया था। वो सुबह खेत पर गया था। खेत पर जाने के बाद घटना की जानकारी हो सकी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। ग्रामीणों में चर्चा है कि विनीता ने पहले बच्चों को जहर दिया फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Exit mobile version