Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेत में चारपाई पर मिला महिला का शव, पति पर हत्या का आरोप

murder

murder

फिरोजाबाद थाना नारखी क्षेत्र अन्तर्गत बुधवार को खेत में चारपाई पर एक महिला का शव पड़ा मिला है। महिला के पति पर ही हत्या का आरोप है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लायी है और मामले की जांच में जुट गयी है।

थाना नारखी क्षेत्र के गांव एरई निवासी ऊषा देवी (33) पत्नी हरेन्द्र का शव बुधवार को ग्रामीणों ने खेत में चारपाई पर पड़ा देखा तो वह हैरान रह गये। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी। इधर, सूचना मिलते ही परिजनों के साथ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आयी है।

ग्रामीणों के अनुसार मृतका की गर्दन पर चोट के निशान है। उसका मायका जनपद एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र के गांव नगला रूपी में है। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के मायका पक्ष के लोग भी आ गये। मृतका के मायके वालों ने मृतका के पति पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। महिला की गला दबाकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही ज्ञात हो सकेगा।

थाना प्रभारी नारखी ने बताया कि महिला का शव मिला है। उसके पति पर ही हत्या का आरोप है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version