Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिलाओं को पसंद आते है ऐसे पुरुष, चाहती है ये खूबियां

Partner

आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो हम महिला (Women) एक पुरुष में चाहती है। महिलाओं की पसंद को जानकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. आइए जानते हैं इसके बारे में।

आज का समय बिल्कुल बदल गया है आज के समय में लड़के हो या लड़कियां सभी अपने जीवनसाथी को चुनने के लिए बिल्कुल फ्री हैं। आज के समय में लोगों की पसंद-नापसंद भी काफी बदल गई है। अगर लड़कियों की बाद की जाए तो आज की महिलाएं पुरुषों में कई तरह की खूबिया चाहती हैं। ऐसी ही कुछ खूबियों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो हम महिला एक पुरुष में चाहती है। महिलाओं की पसंद को जचानकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे।

आइए जानते हैं इसके बारे में-

पेट- जिनेवा यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल के हालिया अध्ययन की मानें तो लड़कियों को पटले और फ्टैल टमी वाले पुरुषों की बजाय तोंद वाले (belly) हट्टे कट्टे पुरुष ज्यादा पसंद आते हैं। आजकल लड़कियां सिक्स पैक्स वाले नहरीं बल्कि तोंद वाले पुरुषों को ज्यादा पसंद करती हैं।

लंबाई- पहले समय में लड़कियों को पुरुषों की हाइट को लेकर कोई परेशानी नहीं होती थी लेकिन आज के समय में महिलाओं को लंबी हाइट वाले पुरुष ही अधिक पसंद आते हैं। लड़कियों की परफेक्ट पार्टनर की लिस्ट में लंबी हाइट वाले पुरुष ही शामिल होते हैं।

दाढ़ी और बाल- पहले समय में महिलाओं को बिना दाढ़ी वाले पुरुष पसंद आते थे। लेकिन अब समय बदल गया है. आज की महिलाओं को लंबी दाढ़ी और रफ एंड टफ लुक वाले पुरुष ज्यादा पसंद आते हैं।

कपड़े– महिलाएं पुरुषों की ड्रेसिंग सेंस पर भी काफी ध्यान देती हैं। वो ये जरूर देखती हैं कि आपने जो कपड़े पहने हैं वो साफ हैं या नहीं।वो ये नोटिस जरूर करती हैं कि आप कपड़े प्रेस करके पहनते हैं।

Exit mobile version