टेम्पररी टैटू से महिलाएं भी बन सकती हैं कूल और स्टाइलिश

- in फैशन/शैली
Loading...

हर कोई आजकल स्टाइलिश दिखने के लिए टैटू बनवाने लगा है. इससे हर कोई स्मार्ट और कूल नज़र आता है. ऐसे ही आजकल महिलाएं भी टैटू बनवाने का शौक रखती हैं और चाहती हैं वो कूल दिखाई दें. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि टैटू के दर्द लड़कियां परमानेंट नहीं बनवाती बल्कि टेम्पररी से काम चला लेती हैं. स्टाइलिश व फैशनेबल दिखने के लिए टैटू, आज हर युवा वर्ग की पहली पसंद है. मगर इसके ये जरूरी नहीं कि आप केवल पर्मानेंट टैटू की तरफ अपना रूख करें. टेम्परेरी टैटू से भी आप एक फैशनिस्ता क्वीन नज़र आ सकती हैं. जी हाँ, इसके काफी फायदे भी होते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

* जिन लोगों को अपने ऑउटफिट, मेकअप, मूड व अपने फेवरेट स्टार्स के अकॉरडिंग टैटू बनवाने की आदत है, उनके लिए टेम्परेरी टैटू का ऑप्शन बेस्ट है.

* पेंटिग टैटू: यह टैटू एयर ब्रश मशीन की सहायता से बनाएं जाते हैं जो 7 से 10 दिन तक टिके रहते हैं. इसे बनाने के लिए सबसे पहले स्किन पर डिजाइन वाला स्टिकर चिपकाया जाता है. उसके बाद ऊपर से एयरब्रश मशीन के जरिए रंग डाला जाता है.

* स्टिकर टैटू:  इस तरह के टैटू बच्चों में खास लोकप्रिय हैं और बाजार में आसानी से उपलब्ध भी हो जाते हैं. आप बाजार से अपने मनचाहे डिजाइन या फिर कपड़ों के कलर या डिजाइन से मैच करते स्टिकर को मार्केट से खरीद लें.

* टैटू मेंहदी: ये टैटू बनाने के पारंपरिक तरीकों में से एक है. ये टैटू लगभग 10 से 15 दिन तक टिके रहते हैं. आजकल बाजार में कई डिजाइंस के सांचे भी मिलते हैं जिसके जरिए इस टैटू मेंहदी को घर भी बड़ी आसानी से लगाया जा सकता है.

Loading...
loading...

You may also like

Asus लाया 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी वाला ‘दुनिया का पहला’ फोन

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। Asus ने