Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेशर पंप से प्राइवेट पार्ट में हवा, मजदूर की मौत

Dead Body

Dead Body

सीतापुर। जनपद में एक अनोखे घटनाक्रम से एक मजदूर की मौत (worker dies) हो गई। आरोप है कि जान बूझकर मजदूर के गुप्तांग में प्रेशर पम्प (Pressure Pump) से हवा भरी गई,जिससे उसकी आंत फटने से मौत हो गई।

जिले के रेउसा थानांतर्गत ग्राम बरौली निवासी उमेश पांडेय (उम्र 40वर्ष) पुत्र जागेन्द्र दत्त पांडेय रेउसा कस्बे में मिलन प्लाईवुड फैक्ट्री में मजदूरी करता था।

आरोप है कि बीती शाम 22 मार्च को लगभग 6 बजे के आसपास साथ में मजदूरी कर रहे कस्बा के ही गोंडियन टोला निवासी सन्तोष ने फैक्ट्री में मौजूद प्रेशर पम्प से उमेश के गुप्तांग में हवा भर दी, इस कारण उसकी हालत बिगड़ गई, उसे तत्काल इलाज हेतु ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने अल्ट्रासाउंड करवा कर उसका इलाज शुरू किया।

अल्ट्रासाउंड से आई जांच रिपोर्ट में उसकी आंत गंभीर रूप से फट चुकी थी, परिजनों द्वारा कई अन्य जगह चिकित्सीय परीक्षण हेतु उसे ले जाया गया जहां आज दोपहर उमेश की मौत हो गई।

थानाध्यक्ष अमित भदौरिया ने बताया कि फैक्ट्री कस्बा निवासी आशीष पिंकू की है,उसी फैक्ट्री में मृतक व आरोपी दोनों मजदूर थे। मृतक के परिवार के लोगों ने दिए आवेदन में साथी मजदूर संतोष गुड़िया पर जानबूझकर इस तरह का घिनौना कृत्य करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version