Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध संबंधों के शक में दिहाड़ी मजदूर की हत्या

murder

murder

बलिया। सहतवार थाना क्षेत्र के महाराजपुर में दो दिन पहले अविवाहित दिहाड़ी मजदूर केशव यादव की हत्या (Murder) का खुलासा पुलिस ने कर दिया। रविवार को पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्या (Murder) को अंजाम देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह अवैध संबंध है।

पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने पुलिस लाइन के सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पांच अगस्त की रात अमीर राम के दरवाजे पर चारपाई डालकर सोते समय अविवाहित केशव यादव पुत्र बलदेव यादव की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। पुलिस के लिए यह हत्याकांड काफी चुनौतीपूर्ण था।

एएसपी डीपी तिवारी के नेतृत्व में सीओ बांसडीह राजेश तिवारी और सहतवार थाना प्रभारी वीरेन्द्र कुमार ने काफी प्रयास के बाद महाराजपुर के ही बच्चन राम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है।

बकौल एसपी बच्चन राम ने पूछताछ में स्वीकारा है कि उसने यह हत्या अवैध संबंध के शक में की। हत्या के बाद कुल्हाड़ी को गांव के ही अशोक सिंह के चरी के खेत के छिपा दिया था। एसपी ने बताया कि केशव यादव का घर घाघरा के कटान में गिर गया था।

उसका विवाह नहीं हुआ था। तीन सौ रुपये रोजाना पर मजदूरी करता था और वह खाना खाने के बाद किसी के भी दरवाजे पर सो जाता था। प्रेस कांफ्रेंस के वक्त एएसपी डीपी तिवारी भी मौजूद थे।

Exit mobile version