Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घरेलू विवाद से परेशान मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी पर लगा आरोप

suicide

suicide

लखनऊ। पारा इलाके में घरेलू विवाद से मजदूर ने साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के भाई ने अपनी भाभी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये हैं। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के विवाद से परेशान होकर मजदूर ने आत्महत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

्रथाना प्रभारी पारा ने बताया कि मूलरूप से उदयपुर मेहवा लखीमपुर निवासी 35 वर्षीय लेखपाल बुद्घेश्वर इलाके में किराये के मकान में पत्नी मोहनी और बच्चों के साथ रहकर मजदूरी करता था। बुधवार की शाम वह रोजाना की तरह अपने काम से लौटा था। पत्नी मोहनी के मुताबिक रात्रि करीब 8 बजे लेखपाल ने साड़ी के फंदे से कमरे की छत पर कुण्ड के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेखपाल को फंदे से लटकता देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पुलिस कमिश्नर ने तीन अपराधियों को छ्ह माह के लिए किया जिला बदर

मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया। मोहनी की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के भाई रामकुमार ने बताया कि उसकी भाभी किसी और के साथ राजधानी भाग आई थी। लेखपाल द्वारा तमाम समझाने के बावजूद भी वह वापस नहीं जा रही थी। आत्महत्या के कारणों को स्पष्टï करने के लिए पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक अपने पीछे 2 पुत्री व एक पुत्र को छोड़ गया है।

Exit mobile version