Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नये यूपी की अपरिमित क्षमताओं पर देश-दुनिया को भरोसा: स्वतंत्रदेव सिंह

Swatantradev

Swatantradev

लखनऊ। नये यूपी की अपरिमित क्षमताओं पर देश-दुनिया को भरोसा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी निवेशकों की पहली पसंद बन रहा है। उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिए विदेशी निवेशक तैयार हैं। मंगलवार को अपने ऑस्ट्रेलिया-सिंगापुर दौरे से वापस लौटे जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Swatantradev) ने ट्वीट कर देश और प्रदेश में बढ़ते विदेशी निवेशकों के भरोसे का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आज देश न्यू इंडिया का ग्रोथ इंजन बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि विदेशी निवेशकों के लिये उत्तर प्रदेश का भयमुक्त औद्योगिक वातावरण बेहतर होती शिक्षा- स्वास्थ्य सुविधाएं, बढ़ता इंफ्रास्ट्रक्चर आकर्षण का बड़ा कारण बना है।

जलशक्ति मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मंत्र रिफार्म, परफार्म और ट्रांसफार्म पर चलते हुए उत्तर प्रदेश आज न्यू इंडिया के ग्रोथ इंजन के रूप में उभरा है। मोदी के नेतृत्व में भारत निवेशकों की पहली पसंद बना है। जल शक्ति मंत्री ने कहा कि यूपी में बढ़ती निवेशकों की रूचि उनके भरोसे का प्रतीक है। योगी सरकार उनके भरोसे पर खरा उतारने के लिए हरसंभव प्रयास करने के साथ उनके लिए भयमुक्त व्यापार का माहौल तैयार कर रही है।

उन्होंने कहा कि नीदरलैंड, डेनमार्क, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, ब्रिटेन और मॉरीशस जैसे कई देशों में यूपी में निवेश करने के लिए उत्साह देखने को मिल रहा है। वो यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने के लिए लालायित हैं। प्रदेश सरकार की नीतियां और चौकस कानून व्यवस्था भी उनके आकर्षण का बड़ा कारण है।

Exit mobile version