Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘विश्व विजेता कप्तान कपिल देव हो गए किडनैप?’, गौतम गंभीर के वीडियो पर मचा हड़कंप

Kapil Dev

Kapil Dev

टीम इंडिया को पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के साथ कुछ हादसा हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर व बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने एक्स प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद बवाल हो गया. आखिर इसकी सच्चाई क्या है?

इस वीडियो में विश्व विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के हाथ पीठ के पीछे रस्सी से बंधे हैं, जबकि कुछ लोग उन्हें धकियाते हुए लेकर ले जाते नजर आ रहे हैं। चेहरे पर पट्टी बांधी गई है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दो लोग उन्हें पकड़ रहे हैं और एक कमरे की ओर ले जा रहे हैं और पूर्व भारतीय खिलाड़ी असहाय आंखों से देख रहे हैं।

गौतम गंभीर  (Gautam Gambhir) ने वीडियो शेयर कर गंभीर सवाल पूछा कि क्या विश्व कप विजेता कप्तान का अपहरण हुआ था या नहीं? गंभीर ने अपने एक्स प्रोफाइल पर पोस्ट किया- क्या किसी और को भी यह क्लिप मिला है? आशा है कि यह वास्तव में कपिल देव (Kapil Dev) नहीं हैं और कपिल पाजी ठीक हैं!

Asian Games: लहरों से टकराकर नेहा ठाकुर ने भारत को दिलाया पदक, सेलिंग में जीता सिल्वर मेडल

वीडियो की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। दूसरी ओर, प्रशंसकों ने कॉमेंट्स करके पूछा कि यह एक विज्ञापन हो सकता है, जिसे कुछ प्रचार के लिए शूट किया जा रहा है। कुछ ऐसा भी कह रहे है कि विज्ञापन के लिए इस तरह का वीडियो शूट करना ठीक नहीं।

Exit mobile version