Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

WPL: रोमांचक मुकाबले में जायंट्स ने कैपिटल्स को 11 रन से हराया

Gujarat Giants

Gujarat Giants

मुंबई। लौरा वुलवार्ड (57) के शानदार अर्द्धशतक और एशले गार्डनर (50 रन, दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर गुजरात जांयट्स (Gujarat Giants) ने विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) पर 11 रन की यादगार जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिन्दा रखा।

जायंट्स ने वुलवार्ड और गार्डनर के अर्द्धशतकों की बदौलत कैपिटल्स के सामने 148 रन का लक्ष्य रखा। कैपिटल्स 100 रन पर आठ विकेट गंवाने के बाद अरुंधती रेड्डी (25) की मदद से जीत तक पहुंच ही रही थी कि जायंट्स ने अंतिम दो विकेट दो रन के अंतराल पर चटकाकर विजय हासिल कर ली।

जायंट्स (Gujarat Giants) की इस महत्वपूर्ण जीत में सलामी बल्लेबाज वुलवार्ड ने 45 गेंद पर छह चौकों और एक छक्के के साथ 57 रन बनाये। गार्डनर ने वुलवार्ड का बखूबी साथ दिया और 33 गेंद पर नौ चौके जड़कर नाबाद 51 रन बनाये।

UPPSC जे प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी, 3145 अभ्यर्थी सफल

कैपिटल्स की ओर से मरिज़ाने काप ने 29 गेंद पर चार चौके और एक छक्का लगाकर सर्वाधिक 36 रन बनाये। अरुंधती ने 17 गेंद पर चार चौके जड़कर बहुमूल्य 25 रन बनाये लेकिन वह अपनी टीम को जीत की दहलीज़ के पार नहीं पहुंचा सकीं।

इस जीत के साथ जायंट्स डब्ल्यूपीएल तालिका में चार अंक के साथ चौथे स्थान पर आ गया, जबकि कैपिटल्स आठ अंक के साथ अब भी दूसरे स्थान पर कायम है।

Exit mobile version