Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP में शामिल हुए रेसलर खली, कहा- पीएम मोदी की विचारधारा से प्रभावित हूं

wrestler khali

wrestler khali

नई दिल्ली। रेसलर खली (Wrestler The Great Khali) आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। WWE के रेसलर खली (Wrestler Khali) को आज दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई। खली हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। उनका असली नाम दलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) है। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद खली ने पीएम मोदी की तारीफ की।

द ग्रेट खली ने कहा कि बीजेपी ज्वाइन करके उनको अच्छा लग रहा है। वह बोले कि शायद ही कोई ऐसा देश बचा होगा जहां मैंने रेसलिंग नहीं की हो। पैसे कमाने होते तो अमेरिका में ही रहता। लेकिन मैं भारत आया क्योंकि देश के प्रति मेरे अंदर प्यार है।

बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस प्रचारक RPN सिंह, बोले- देर आए दुरुस्त आए…

मैंने देखा है कि मोदी के रूप में देश को सही प्रधानमंत्री मिला है। मुझे लगा क्यों ना देश में रहकर, साथ जुड़कर देश को आगे ले जाने में योगदान दूं। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी और बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित हैं।

बता दें कि पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच The Great Khali की एंट्री बीजेपी के लिए फायदेमंद हो सकती है। पिछले साल खली समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिले थे। तब अखिलेश ये उनकी क्या बात हुई थी, यह सामने नहीं आया था, लेकिन उनके सपा में जाने के कयास लगे थे।

कांग्रेस प्रत्याशी सविता पांडे बीजेपी में शामिल, बोलीं- योगी सरकार में महिलाएं सुरक्षित

7 फिट 1 इंच लंबे द ग्रेट खली ने WWE के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है। वह टीवी शो बिग बॉस में भी कंटेस्टेंट के रूप में आए थे। WWE में जाने से पहले खली पंजाब पुलिस में ASI के पद पर थे।

Exit mobile version