Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बृजभूषण को तुरंत भेजें जेल, पहलवानों को मिला बाबा रामदेव का साथ

Baba Ramdev

baba ramdev

नई दिल्ली। दिल्ली के जंतर मंतर पर पिछले एक महीने से धरने पर बैठे पहलवानों को अब योग गुरू रामदेव (Baba Ramdev) ने भी समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह को जरूर जेल में डालना चाहिए। रामदेव ने रेसलिंग फेडरेशन चीफ के ऊपर यौन शोषण के आरोपों को शर्मनाक बताया। योग गुरू ने कहा कि “वह (बृजभूषण सिंह) आए दिन बहन और बेटियों के बारे में फालतू बातें करते हैं। यह अत्यंत निंदनीय है, पाप है। ऐसे लोगों को तुरंत जेल भेजना चाहिए।”

बृजभूषण शरण सिंह पहले कह चुके हैं कि अगर पीएम मोदी, अमित शाह या जेपी नड्डा उन्हें इस्तीफा देने को कहेंगे तो वह तुरंत इस्तीफा दे देंगे। बृजभूषण यह भी जता चुके हैं कि वह 6 बार के सांसद हैं, उनकी पत्नी सांसद रही हैं, उनका बेटा भी विधायक है… अगर पीएम मोदी कहें तो वह लोकसभा से इस्तीफा दे देंगे। इस बीच पहलवानों ने उनकी गिरफ्तारी के लिए 21 मई की डेडलाइन दी थी। बावजूद इसके उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया।

ऐसे लोगों को तुरंत जेल भेजना चाहिए- रामदेव (Baba Ramdev)

महीनों से धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में लगभग विपक्षी दलों के नेता जंतर मंतर पहुंचे। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला, किसान समूहों से खुद राकेश टिकैत जंतर मंतर पहुंचे। सभी ने एक सुर में बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की अपील की।

अब योग गुरू रामदेव (Baba Ramdev) का बयान भी उनकी गिरफ्तारी को लेकर दबाव बढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि ‘ऐसे (बृजभूषण जैसे) लोगों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए और जेल में डालना चाहिए।’

Exit mobile version