Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब पहलवानों के साथ ‘अखाड़े’ में उतरे किसान, सरकार को दिया ये अल्टीमेटम

Wrestlers gets support of farmers

Wrestlers gets support of farmers

दिल्ली। नई दिल्ली के जंतर मंतर पर कुश्ती खिलाड़ियों (Wrestlers Protest) का धरना जारी है। रविवार को उनके समर्थन में बड़ी संख्या में किसान भी जंतर मंतर पर पहुंचे हैं। किसान नेता राकेश टिकैत समेत हरियाणा और पंजाब के कई नेताओं ने आज खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस बीच अब किसानों ने भारत सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है। इसमें कहा गया है कि 15 दिनों में अगर बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई तो बड़ा फैसला लिया जाएगा।

दरअसल, रविवार शाम करीब साढ़े 4 बजे एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा  कि पहलवान (Wrestlers ) अपना संघर्ष जारी रखें। संयुक्त किसान मोर्चा और खापों की मांग है कि बृजभूषण को गिरफ्तार किया जाए। 21 मई तक बृजभूषण की गिरफ्तारी नहीं हुई तो बड़ा फैसला लिया जाएगा।

बृजभूषण सिंह ने किसानों से की अपील

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने खाप पंचायतों और हरियाणा के जाटों से अपील की। उन्होंने वीडियो के जरिए कहा कि वह दिल्ली आने से पहले अपने गांव या आसपास के किसी भी पहलवानों (Wrestlers) से उनके बारे में पूछ लें।

मणिपुर में फंसे उप्र के बच्चों की मदद करेगी योगी सरकार

बृजभूषण ने कहा कि जो लड़ाई वह लड़ रहे हैं, वह जूनियर बच्चों के लिए है। उन्होंने आगे कहा कि गरीब बच्चों के माता पिता अपने जीवन में कटौती कर अपने बच्चों को पहलवान बनाना चाहते हैं। वह उनकी लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि यदि एक भी गुनाह साबित हो गया तो वह फांसी पर लटक जाएंगे।

Exit mobile version