Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बंदर की तस्वीर’ पर लिखो बेस्ट कैप्शन, जीतो महिंद्रा की नई ‘कार’

'बंदर की तस्वीर' पर लिखो बेस्ट कैप्शन Write the best caption on 'Monkey's picture'

'बंदर की तस्वीर' पर लिखो बेस्ट कैप्शन

 

नई दिल्ली। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक बंदर DTH की छतरी पर बैठा है। आनंद महिंद्रा ने यूजर्स से इस तस्वीर के लिए एक कैप्शन बताने लिए कहा है। जिसका कैप्शन सबसे अच्छा होगा उसे इनाम में महिंद्रा की एक मिनिएचर मॉडल कार दी जाएगी।

मिनिएचर मॉडल को आसान भाषा में आप खिलौने जैसी कार कह सकते हैं। सबसे पहले इसके नियम समझ लें। इस तस्वीर का कैप्शन आप हिंद्री या अंग्रेजी दोनों में बता सकते हैं। हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में सबसे बेहतर कैप्शन बताने वाले व्यक्ति को इनाम में महिंद्रा की एक मिनिएचर मॉडल कार दी जाएगी। यूजर्स को 11 अक्तूबर दोपहर 2 बजे तक कैप्शन बताना होगा।

इससे पहले आनंद महिंद्रा ने कलियुग के श्रवण कुमार कहे जा रहे मैसूर के एक व्यक्ति डी कृष्ण कुमार को तोहफे में नई कार दी थी। बता दें कि 39 साल के कुमार ने अपनी 70 साल की मां को बजाज चेतक स्कूटर पर बैठा कर 57,000 किलोमीटर की यात्रा कराई थी। मां को तीर्थ यात्रा कराने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी तक छोड़ दी थी। बेटे के इस निस्वार्थ सेवा को पूरे देश ने सराहा। कुमार की कहानी सोशल मीडिया पर जब वायरल हुई तो आनंद महिंद्रा का इस पर ध्यान गया, जिसके बाद उन्होंने कुमार को तोहफे में नई Mahindra KUV100 देने का फैसला किया।

कुलगाम और पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ , चार आतंकवादी ढेर

18 सितंबर 2020 को महिंद्रा कंपनी की तरफ से कुमार को मैसूर इंडियन गैरेज से एक नई Mahindra KUV100 दी गई। इस दौरान कुमार की मां भी मौजूद थीं। नई कार के मिलने के बाद कुमार ने अपनी मां को चामुंडेश्वरी मंदिर में प्रार्थना करने के लिए भेजा।

इससे पहले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने गया के लौंगी भुईंयां नाम के किसान को एक ट्रैक्टर देने की पेशकश की थी, जिसे ट्विटर पर यूजर्स की तरफ से काफी सराहा गया। बता दें कि लौंगी भुईंयां ने अकेले अपनी मेहनत के दम पर तीस साल तक लगातार खुदाई कर के करीब तीन किलोमीटर लंबी नहर तैयार की।

बिहार चुनाव : कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, देखें लिस्ट

बता दें ट्विटर पर रोहिन कुमार नाम के एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था। ट्वीट में लिखा था, “गया के लौंगी मांझी ने अपने ज़िंदगी के 30 साल लगा कर नहर खोद दी। उन्हें अभी भी कुछ नहीं चाहिए, सिवा एक ट्रैक्टर के। उन्होंने मुझसे कहा है कि अगर उन्हें एक ट्रैक्टर मिल जाए तो उनको बड़ी मदद हो जाएगी। इस ट्वीट के जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा कि उनको ट्रैक्टर देना मेरा सौभाग्य होगा।

Exit mobile version