Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी के बर्थडे पार्टी में पहुंचे एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत

Urfi Javed

Urfi Javed

अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का आज जन्मदिन है और इस खास दिन का जश्न उन्होंने बहुत धूमधाम से मनाया। उनके तमाम चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। उर्फी जावेद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने अपने करीबियों के मस्ती के पलों की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए उर्फी ने लिखा-; ‘थैंक्यू! बस और कुछ नहीं! आज फाइनली मेरा चीट डे सॉरी हैप्पी बर्थडे है!’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें शेयर की हैं,उनमें से पहली तस्वीर में उर्फी अपने हाथों में केक लिए नजर आ रही हैं और काफी खुश एवं खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में उर्फी अपने दोस्तों के साथ फुल मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में उर्फी के साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी नजर आ रहे हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वहीं उर्फी के बर्थडे सेलिब्रेशन में पारस कलनावत को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि उर्फी और पारस का पैचअप हो गया है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसके लिए थोड़ा इन्तजार करना होगा।

दिवाली पर गूंजेगी Tiger 3 की दहाड़, सलमान ने बताई रिलीज डेट

गौरतलब है कि उर्फी और पारस की पहली मुलाकात धारावाहिक ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई थी। यह मुलाकात जल्द ही दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। दोनों के रिलेशनशिप में होने की ख़बरें चर्चा में थी। लेकिन उर्फी और पारस का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और जल्द ही दोनों का ब्रेअकप हो गया। वहीं फैंस दोनों को एक बार फिर से एक साथ देख कर काफी खुश हैं और दोनों के पैचअप का कयास लगा रहे हैं।

Exit mobile version