Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Xiaomi जल्द लॉन्च करेगा Mi Pad 5 और Pad 5 Pro

Xiaomi जल्द लॉन्च करेगा Mi Pad 5 और Pad 5 Pro

Xiaomi जल्द लॉन्च करेगा Mi Pad 5 और Pad 5 Pro

Xiaomi अब दमदार स्मार्टफ़ोन के बाद अब जल्द ही मार्केट में टैबलेट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है। कंपनी ने अब पिछले साल 2018 में अपना टैबलेट लॉन्च किया था। कोरोना संक्रमण के चलते ई-लर्निंग और वर्क फ्रॉम होम कल्चर के चलते टैबलेट की मांग में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। संभवत: कंपनी ने इसी के चलते टैबलेट लॉन्च कर रहा है। शाओमी के अपकमिंग टैबलेट को लेकर लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह टैब फ़्लैगशिप कॉनफिग्रेशन के साथ पेश किया जा सकता है।

 

गूगल लेकर आया है परिवारों के लिऐ बेहतर असिस्टेंट फीचर्स

 

शाओमी के अपकमिंग Mi Pad 5 टैबलेट को चीने के सर्टिफिकेशन साइट 3C में स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में इस टैबलेट से जुड़ी कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं। इस लिस्टिंग की माने तो शाओमी का यह टैबलेट डुअल सेल बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है, जिसकी कुल क्षमता 8520mAh है। इस टैब में दिए एक बैटरी की क्षमता 4260mAh है।हालांकि, Xiaomi ने इस टैब को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। रूमर्स की माने तो शाओमी के इस टैब के दो मॉडल Mi Pad 5 और Pad 5 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं। OPPO भी ला रहा है फोल्डेबल स्मार्टफोन, Moto Razar जैसा होगा डिजाइन,

 

ZOOOK ने लॉन्च किया 600mAh की पावरफुल बैटरी वाला वायरलेस माउस

जानें कब होगा लॉन्च

खबरों की माने तो शाओमी के इन दोनों अपकमिंग टैब को MediaTek Dimensity 1200 और Snapdragon 870 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। शाओमी के अपकमिंग Mi Pad5 Pro फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जा सकता है, जिसकी मार्केट में सीधी टक्कर iPad Pro और Huawei Mate Pad Pro से होनी है।

 

Exit mobile version