Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Xiaomi जल्द ही रेडमी नोट सीरीज में लाने वाला है नया फीचर, जानिए क्या

Xiaomi is soon going to bring a new feature in the Redmi Note series, know what

Xiaomi is soon going to bring a new feature in the Redmi Note series, know what

Xiaomi बहुत जल्द रेडमी नोट सीरीज में बड़ा फीचर ऑफर कर सकती है। कंपनी आजकल रेडमी नोट सीरीज के स्मार्टफोन्स में 100 वॉट फास्ट चार्जिंग ऑफर करने की प्लानिंग कर रही है। यह जानकारी डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर दी। अभी की बात करें तो रेडमी ब्रैंड के तहत कंपनी अधिकतम 67 वॉट तक की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन्स की ऑफर कर रही है। 100 वॉट चार्जिंग को कंपनी रेडमी नोट सीरीज के प्रीमियम डिवाइसेज में ऑफर कर सकती है। काफी संभावना है कि आने वाले महीनों में रेडमी के फ्लैगशिप डिवाइसेज में हमें 200 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिल जाए।

8 मिनट में फुल चार्ज होगा फोनहाल में शाओमी ने अपनी हाइपरचार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को इंट्रोड्यूस किया था। इस टेक्नॉलजी की मदद से कंपनी फोन में 200 वॉट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग ऑफर करेगी। 200 वॉट फास्ट चार्जिंग 4000mAh की बैटरी को तीन मिनट में 50 प्रतिशत और 8 मिनट में फुल चार्ज कर देगी।  120 वॉट फास्ट चार्जिंग से 15 मिनट में फुल चार्ज होगा फोनइसी तरह कंपनी की मौजूदा 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन में लगी 4000mAh की बैटरी को एक मिनट में 10 प्रतिशत और सात मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज करती है। वहीं, 120 वॉट फास्ट चार्जिंग से बैटरी को फुल चार्ज होने में 15 मिनट लगते हैं।

Xiaomi ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच, देखिये क्या है खासियत

पिछले साल आई थी 80 वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी शाओमी ने 120 वॉट वायरलेस फास्ट चार्जिंग को 80 प्रतिशत वाली वायरलेस फास्ट चार्जिंग के सक्सेसर के तौर पर पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। 80 वॉट वायरलेस फास्ट चार्जिंग 4000mAh की बैटरी को 19 मिनट में फुल चार्ज कर देती है।

Exit mobile version