Xiaomi Event: 27 सितम्बर को चीनी कम्पनी उठाएगी नये 5 प्रोडक्ट्स से पर्दा

- in Tech/Gadgets

नईदिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi इन दिनों अपने बेहतरीन Smartphones के वजह से लगातार चर्चे में बनी रहती है। वहीं अब खबर आई है कि Xiaomi 27 सितंबर को एक इवेंट करने जा रही है। इस इवेंट के दौरान कम्पनी अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेगी। 

Xiaomi इस कार्यक्रम के दौरान Mi Band 3 फिटनेस बैंड के अलावा अन्य आकर्षक प्रोडक्ट को लॉन्च कर सकती है। इवेंट लांच होने कर पूर्व ही कम्पनी ने सोशल मीडिया पर अपने आगामी प्रोडक्ट्स से जुड़े पोस्ट कारण शुरू कर दिए।

ये भी पढ़ें:- अब बिना फ़ोन का इस्तेमाल किये भी दे पाएंगे कॉल्स का जवाब, पहनिए ये अंगूठी 

हाल ही में Twitter पर कम्पनी द्वारा एक पोस्ट किये गए एक GIF इमेज देखने के बाद पता चलता है कि इवेंट के दौरान कम्पनी पांच प्रोडक्ट्स से पर्दा उठ सकती है। हार्ट आइकन MI बैंड 3 की तरफ संकेत दे रहा है जो हार्ट रेट मॉनिटरिंग से लैस हो सकता है। गैजेट्स की खबरों के मुताबिक एक आइकन में आंख बनी नजर आ रही है जो MI Home Smart Camera की ओर इशारा कर रही है।

वहीँ पॉपकॉर्न आइकन स्मार्ट टीवी लॉन्च, तथा Air icon MI air purifier लॉन्च होने का संकेत दे रहा है। सोशल मीडिया पोस्ट में एक लोकेशन आइकन भी नजर आ रहा है, लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये Icons स्पष्ट कर रहे हैं या नहीं। अब इस बात का खुलासा तो इवेंट के बाद ही होगा। 

Xiaomi के सब ब्रांड पोको ने हाल ही में Poco F1 को भारत में लॉन्च किया है। भारत में Xiaomi पोको F1 की शुरुआती कीमत 20,999 रुपये है। Xiaomi Poco F1 के प्रमुख फीचर्स कुछ इस प्रकार हैं। हैंडसेट में Qualcomm Snapdragon 845 processor का इस्तेमाल हुआ है जो LiquidCool Technology के साथ आता है।

loading...
Loading...

You may also like

शेयर बाजार में बढ़त जारी, डेढ़ सप्ताह के उच्चतम स्तर पर

बीएसई का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स