सोशल मीडिया पर XIAOMI ने इस स्मार्टफोन कंपनी को किया ट्रोल

- in Tech/Gadgets

अपने Redmi सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi  Redmi K20 और K20 Pro को जल्द भारत में लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने कल ही इस फ्लैगशिप डिवाइस के बारे में कंफर्म किया था. Redmi India ने अपने ट्वीटर हैंडल से OnePlus को ट्रोल करते हुए पोस्ट किया. इस पोस्ट में लिखा था, Cometh the flagship, cometh the flagship Killer 2.0. इस पोस्ट में Xiaomi ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस तस्वीर में उसने Congratulations OnePlus बोल्ड में लिखते हुए कहा कि हमने तुम्हारे नए फ्लैगशिप के बारे में सुना है. इसके बाद नीचे अपने फ्लैगशिप Redmi K20 सीरीज को जल्द लॉन्च करने के बारे में Xiaomi ने जानकारी दी है. आगे पढ़े पूरी जानकारी विस्तार से

नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi के Redmi K20 और K20 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर दिया जा सकता है. Xiaomi के इस फ्लैगशिप सीरीज के फीचर्स काफी पहले से ही लीक हो रहे थे. पहले इस सीरीज को Redmi X के नाम से लॉन्च किए जाने की बात चल रही थी. लेकिन बाद में Redmi K20 के नाम से लॉन्च करने के बारे में Xiaomi ने कंफर्म किया है.

View image on Twitter
अगर बात करें फोन के अन्य फीचर के बारे मे तो इसमें 6.3 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. यह संभवत: Xiaomi का पहला स्मार्टफोन सीरीज होगा जिसमें AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके अलावा OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है. K20 Pro में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी भी दी जा सकती है. Xiaomi ने जिस तरह से ट्विटर पर इसे पोस्ट किया है, लगता है  एक नया फ्लैगशिप वॉर इन दोनों चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के बीच शुरू हो सकता है. जिसका फायदा ग्राहको को मिलने की उम्मीद है.
Loading...
loading...

You may also like

Realme X को चीन में लॉन्च कर दिया गया है, इस फोन को जल्द ही भारतीय स्मार्टफोन बाजार में भी लॉन्च काय जएगा

🔊 Listen This News Realme X को चीन